Monday, April 16, 2018

100 Best Hindi Sad Status for your Facebook and WhatsApp :

100 Best Hindi Sad Status for your Facebook and WhatsApp :


Here we present you some of the really sad and heart touching status for your facebook, WhatsApp. If you have a broken heart with your girlfriend or boyfriend then you can add this to your status. These are the status specially made for the sad people and who want to share their inner feelings and inner emotions by means of this best Shayari status. You can share this anywhere in yoWhatsAppapp or facebook. We have a collection of all this type of Shayari on our website you can check for all motivational and all type of status on our site.



जो अंदर से खतम हो चुका हो वही औरों को जीना सिखाता है




हर रोज़ खा जाते थे वो कसम मेरे नाम की,
आज पता चला की जिंदगी धीरे धीरे ख़त्म क्यूँ हो रही है.




Kitne Anmol hote hain _yeh yaado ke rishte , koi yaad na bhi kare, chahat fir bhi rehti hai..!!




याद हैं मुझे मेरी गलती, एक तो मोहब्बत कर ली,
दूसरी तुमसे कर ली, तीसरी बेपनाह कर ली...!




सीख कर गयी हैं, वो मोहब्बत मुझसे..
जिससे भी करेगी बेमिसाल करेगी..!




खुद को माफ़ नहीं Kar पाओगे, जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे.




रास्ते खुद ही तबाही के निकाले हमने,
कर दिया दिल किसी पत्थर के हवाले हमने,
हमें मालूम है क्या चीज़ है मोहब्बत यारो,
घर अपना जला कर किये हैं उजाले हमने।




हम तो नादान हैं क्या समझेंगे उसूल--मोहब्बत !!
बस तुझे चाहा था, तुझे चाहा है और तुझे ही चाहेंगे !!




Dil se roye magar honto se muskura beithe,
yunhi hum kisi se wafa nibha beithe,
wo hame ek lamha na de paye apne pyar ka,
aur hum unke liye apni zindagi gawa beithe.




मने Maine तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है, जबसे मालूम हुआ k तुम हमारे होना नही चाहते.





That moment when you are completely falling apart and nobody notices.!!!




वक़्त गूंगा नहीं, बस मौन हैं,
वक़्त आने पर बता देता हैं की किसका कौन हैं..




तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर Dil चाहता है,,आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !




Kashish toh bahut hai mere pyar mai,
Lekin koi hai pathar dil jo pigalta nahi,
Agar mile khuda to mangungi usko,
Suna hai khuda marne se pehle milte nahi.




दिल भी कितना पागल हैहमेशा उसी की फिकर मे डुबा रहता है , जो इसका होता ही नही है.




कुछ ख्वाब देखे, फिर ख्वाईशें बनी, अब यादें हैं




रिश्तों की तस्वीरों को जो साफ किया तो जाना कुछ चेहरों के रंग उड़ चुके हैं




बदलते हुए लोगो के बारे में आखिर क्या कहूँ मैं..?
मैंने तो अपना ही प्यार किसी और का होते देखा हैं..!




प्यार भी हम करें, इन्तजार भी हम, जताये भी हम और रोयें भी हम.!!




Aap se door ho kar hum jayenge kaha,
Aap jaisa dost hum payenge kaha,
Dil ko kaise bhi sambhal lenge,
Par aankho ke aansu hum chupayege kaha.





बेशक खूबसूरत तो वो आज भी है,लेकिन चेहरे पर वो मुस्कान नहीं,जो हम लाया करते थे…!




काश ! तुम ये समझ पातेआसान नहीं होता यूँ वापिस लौट आना




जख्म कहां-कहां से मिले छोड़ इन बातों को,
जिंदगी तू तो यह बता सफर कितना बाकी.




इस दिल को किसी की आस रहती है,
निगाहों को किसी सूरत की प्यास रहती है,
तेरे बिना किसी चीज़ की कमी तो नही,
पर तेरे बेगैर जिन्दगी बड़ी उदास रहती है..




जिंदगी कब और कैसे बदल रही है,
सब समझ रहा है, पर कुछ कर पा रहा हु,
और ही कुछ कह पा रहा हु...




लगता था जिंदगी को बदलने में टाइम लगेगा,
पर क्या पत्ता था बदलता हुआ वक़्त जिंदगी बदल देगा.




वो खामोश होता था तो हम तड़प जाते थे,
आज हम खामोश हुए तो उस ने हाल तक ना पूछा.




तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने,
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने,
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल,
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने!




किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो , मैंने कहा दिल तोड़ना पड़ता है , लफ़्ज़ों को जोड़ने से पहले




याद आयेगी हमारी तो बीते कल की किताब पलट लेना यूँ ही किसी पन्ने पर मुस्कुराते हुए हम मिल जायेंगे।





Bahut chaha usko jise hum pa na sake,
Khayalon me kisi aur ko la na sake.
Usko dekh ke aansoo to ponchh liye,
Lekin kisi auor ko dekh ke muskura na sake.




Bepanah mohabbat ka ek hi vasool hai,,Mile ja na mile tu har haal me Kabol hai!!




भरोसा रखना मेरी वफाओं पर,
दिल में बसा कर हम किसी को भूलते नहीं..




उसने कहा हमसे  हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे. हमने मुस्कुरा के पूछा,!क्या तुम भी मोहब्बत करोगे अब हमसे??




तेरा इंतजार होता है रोज ये दिल बेक़रार होता है
काश के तुम समझ सकते के चुप रहने वालों को भी प्यार होता है




दर्द सह कर भी मुस्कराते हैं हम अपने ज़ख्म खुद जलाते हैं




तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे,
खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे,
अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो,
तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे।




जिंदगी रही तो हर दिन तुम्हे याद करते रहेंगे,
भूल गया तो समझ लेना खुदा ने हमें याद कर लिया.




जिंदगी दी थी खुदा ने, जिंदगी जीने से पहले
पर खुदा ने जिंदगी छिन ली मेरे जिंदगी बनने से पहले...




मिला है सब कुछ तो फरियाद क्या करे,
दिल हो परेशान तो जजबात क्या करे.





खुद में हम कुछ इस तरह खो जाते है,
बीती हुयी यादो को लेकर रो जाते है,
नींद नहीं आती रातो में पर,
उनको ख्वाब में देखने के लिए सो जाते है




ख़ामोशियों की गूँज बड़ी गहरी होती है , पत्थर तो क्या दिल भी चीर देती है




मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी, इतनी चाहत के बाद जो मेरा हुआ वो ओरो का क्या होगा।




Haqikat jaan lo juda hone se pahle,
Meri sun lo apni sunane se pahle,
Ye soch lena bhulane se pahle,
Bahut royi hain ye aankhen muskurane se pahle.




Dard to tab huya jab alvida kahte-kahte wo khud ro diye




नासमज ही रहते तो अच्छा था,
उलझने बढ़ गयी हैं, जब से समजदार हुए हैं..!




एक चाहत थी तेरे_संग_जीने_की वरना,,,मौहब्बत तो किसी से भी ho सकती थी।।




एक याद है तेरी जो सम्भाली नहीं जाती,एक क़र्ज़ लिया जो अदा हो नहीं सकता




कायदे मोहब्बत हमने भी तोड़ दिए आज , तन्हा बैठे रहे पर उन्हें याद ना किया




रब उसे ऐसी तन्हाई दे,
हम जी लेंगे तन्हा पर उसे तन्हाई दे,
इन निगाहों में बसी रहे उसकी सूरत,
भले मेरी सूरत उसे दिखाई दे.





तुम सोचते होगे की आज याद नहीं किया,
कभी भूले ही नहीं तो याद क्या करे.




Life tb khubsurat hoti h,
Jb LIfe ko khubsurat banane wala sath ho..




बस एक दुआ है खुदा से,
तू हमेशा मेरी जिंदगी में रहे.




मोहब्बत का रुतबा
तुम क्या जानो हमदम..!!
अगर तुम्हारे आवाज़ में दर्द है,
तो मेरी आँखों में भी इश्क़ है.




तू एक बार आना जरुर चाहे देर से ही सही, क्योंकि तेरे सीने से लगे बिना मेरी जान जाएगी नहीं




उसकी जुदाई को लफ़्ज़ों में कैसे बयान करेंवो रहता दिल मेंधडकता दर्द मेंऔर बहता अश्क में…!




Ishq sabhi ko jena sikha deta hai,
wafa ke naam par marna sikha deta hai,
ishq nahi kiya to karke dekho,
zalim har dard sehna sikha deta hai!




कौन कहता है की सिर्फ चोट ही दर्द देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू online आके भी Reply नहीं देती||




मैंने सुना था की मोहब्बत तो सात जन्म तक साथ देती हैं,
लेकिन हमे तो इस जन्म में ही छोड़ कर चली गई..!




ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,,वो मुझे याद नहीं करती, Main उसको भूल नहीं पाता





उसके दिल पर भी, क्या खूब गुज़री होगी..जिसने इस दर्द का नाम, मोहब्बत रखा होगा..!




सब आते हैं मेरा हालचाल पूछने , अगर तुम जाओ तो ये नौबत ही ना आए




खुशबू ने फूल को एक अहसास बनाया;
फूल ने बाग को कुछ खास बनाया;
चाहत ने मोहब्बत को एक प्यास बनाया;
और इस मोहब्बत ने एक और देवदास बनाया




वह सोचती है कि बड़े चैन से सो रहा हूं मैं,
उसे क्या पता उठकर सादर में रो रहा हूं.




तड़पने का अंदाज़ जिसे आता हो, बेशक मोहब्बत करने का हक़ सिर्फ उसी को है




है दफ़न मुझमे कितनी रौनके मत पूछ दोस्त…..हर बार उजड़ के भी बस्ता रहा वो शहर हूँ मैं!!




Toota ho dil to dukh hota hai,
Karke mohabbat kisi se ye dil rota hai,
Dard ka ehsaas to tab hota hai,
Jab kisi se mohabbat ho aur uske dil mei koi aur hota hai.




किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ,,K वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये.




आज फिर ठण्डी रोटी खाई,
माँ, आज फिर तुम बहुत याद आई...




मेरी आँखों में आँसू नहीं, बस कुछनमीहै.. वजह Tu नहीं, Teri येकमीहै.




तेरी आँखों से यून तो सागर भी पिए हैं मैने,तुझे क्या खबर जुदाई के दिन कैसे जिए हैं मैने




तू कोई नया सितम सोच, ज़ख्मों को अब नमक रास गया है




मेरे अकेलेपन को मेरा शौख ना समझो यारो,
बड़े ही प्यार से तोहफा दिया है किसी चाहने वाले ने.




कोई अच्छा लगे तो उनसे प्यार मत करना;
उनके लिए अपनी नींदे बेकार मत करना;
दो दिन तो आएँगे खुशी से मिलने;
तीसरे दिन कहेंगे इंतज़ार मत करना!



अपनी जिंदगी से हमने कभी उधार लिया,
कफ़न भी लेंगे तो हम अपनी जिंदगी दे कर...




इश्क़ का सफर खत्म ही समझिए , उनके बातों से अब जुदाई की महक आने लगी है




मोहब्बत का रुतबा
तुम क्या जानो हमदम..!!
अगर तुम्हारे आवाज़ में दर्द है,
तो मेरी आँखों में भी इश्क़ है.




दुआ करना दम भी उसी दिन निकले,
जिस दिन तेरे दिल से हम निकले.




हम करते रहे मोहब्बत की बातें और उनको मतलब की बातों से फुर्सत नहीं थी




हमें तो कब से पता था कि तुम बेवफा हो बस तुझसे प्यार करते रहे कि शायद तुम्हारी फितरत बदल जाये।





Mohabbat ki zanjeer se der lagta hai,
kuch apni taqdeer se der lagta hai,
jo mujhey tujh se juda kerti hai,
mujhey hath ki uss lakeer se dar lagta hai!




लोगों की बातें सुनकर छोड़ जाने वाले,!हम कितने बुरे थे तुम पता तो कर लेते.?




Har Baar Dil Se ak  Hi Paigam Aata hai , Zuban Kholu To Tera Hi Naam Aata hai..!!




Mausam ki khush Kabri ka ek hi ishara hai,.Yaadein hain jiski woh yaar humara hain….!!




हालात सिखाते है, बाते सूनना और सहना..!
वरना हर शक्स फितरत से बादशाह ही होता है...




कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी(Life) मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता.




पी है शराब हर गली की दुकान Se, दोस्ती सी हो गयी है शराब की जाम Se, गुज़रे है हम कुछ ऐसे मुकाम Se, की आँखें भर आती है मोहब्बत के नाम से..!




मोहब्बत तुझसे की है तेरी आदतो से नही…… दिल तुझे दिया है तेरी झूठी बातो को नही




Jindagi mein kabhi apne kisi
Hunar pr Ghamand mt krna,
qki Patthar jb pani me girta hai to
apne hi Vajan se doob jata h..




मोहब्बत और नौकरी में कोई फर्क नहीं , इंसान करता रहेगा , रोता रहेगा …… पर छोड़ेगा नहीं





तेरे सिवा कौन समा सकता है मेरे दिल में……रूह भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी चाहत में !!




Khush Nasib Hote Hain Badal,
Jo Dur Rehkar Bhi Zameen Par Baraste Hain,
Aur Ek Badnasib Hum Hain,
Jo Ek Hi Duniya Me Rehkar Bhi Milne Ko Taraste Hain.




इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग,Dil की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग..




Wafa ka naam na lo yaro, wafa dil ko dukhati hai.. Wafa ka naam lete hi ek bewafa ki yaad aati hai!




ये इश्क प्यार मोहब्बत शौक अमीरों के हैं साहब,
हम गरीब तो बस खेलने के काम आते हिं इनके..




किसी ने क्या खूब कहा हैं :-
मौत, जरा पहले आना "गरीब" के घर,
कफ़न का खर्च दवाओं में निकल जाता हैं....!




हमने माँगा था साथ जिसका वो उम्र भर की जुदाई का ग़म दे गया..!!




लोग कहते हैं की सुधर जाओ वर्ना जिंदगी रूठ जाएगी,
हम कहते हैं जिंदगी तो वैसे भी रूठी हैं,
मगर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जाएगी..




हमें बेहाल देखकर उनकी हिम्मत ना हुई हमारा हाल पूछने की , और उन्हें खुशहाल देखकर हमारी हिम्मत ना हुई अपना हाल बताने की





अभी जरा वक़्त हैं,
उसको मुझे अजमाने दो,
वो रो-रोकर पुकारेगी मुझे,
बस मेरा वक़्त तो आने दो...



No comments:

Post a Comment